Gajab Love Status in Hindi (प्यार स्टेट्स हिंदी में) || Pyar Status

gajab love status

 

बेखबर से रहते हो🙂🙂 खबर भी रखते हो,
बात भी नहीं करते, और #प्यार 😍 भी करते हो!

 


मैं रूठ जाऊँ तो _तुम मना लेना,

कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना। 



जिस्म से होने वाली मुहब्बत का इज़हार आसान होता है,

रुह से हुई मुहब्बत को समझाने में ज़िन्दगी गुज़र जाती है।





धड़कने थमा देता है ये इश्क़ जनाब,

इश्क़ होता ही ऐसा है, जो वज़ूद की धज्जियाँ_उड़ा देता है।



लोग कहते हैं की_मोहब्बत एक बार होती हैं,

लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार-बार होती है।



क्या पता था कि महोब्बत हो जायेगी,

हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था।





जिस तरह एक फूल बिना धूप के नहीं खिलता है

ठीक उसी तरह प्यार के बिना जीवन भी नहीं है।



दे दो हाथों में हाथ कि ता उम्र का सौदा कर लें,

‌थोड़ी मोहब्बत तुम कर लो, थोड़ी सी हम कर ले।





छेड़ने लगीं सहेलियां उसकी, उसको मुजसे मिलने के बाद,

कि रंग क्यों बदला है तेरे होठों का उसको मिलने के बाद।



बस यू ही मेरे मुस्कराने की, तुम वजह बने रहना,

जिंदगी में न सही, मगर मेरी जिंदगी बने रहना!



मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,

दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम।





पूछा जो  हमने उससे कि क्या सबूत हैं तुम्हें भी प्यार  है हमसे,

चुम कर वो होंठों को मेरे बोली लो मोहर लगा दी  हमने।



उसकी_मोहब्बत पे मेरा हक़ तो नही लेकिन,

दिल करता है के में उम्र भर उसका इंतजार करू।



मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ,

पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है।



यूं तो किसी चीज के मोहताज नही हम,

बस एक तेरी आदत सी हो गयी है।





दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी,

बस एक बार वो कह दे कि – मैं अमानत हूं तेरी।



जिंदगी की सारी मुश्किलों से लड़ने के लिए

मुझे बस एक चीज चाहिए,

वो तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान।



तेरी मोहब्बत में डूब कर बूँद से दरिया हो जाऊँ,

मैं तुझसे शुरू होकर तुझमे खत्म हो जाऊं।



हम तुम एक दूसरे के बिना कुछ नहीं हैं !

यही रिश्तों की खूबसूरती है।





वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,

इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,

खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,

ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं।



लम्हा भर मिल कर रूठने वाले,

ज़िंदगी भर की दास्तान है तू!





कितनी ही खूबसूरत क्यों न हो तुम, पर मैं जानता हूँ

कि असली-निखार मेरी तारीफ से ही आता है।



आती-जाती हर सांस में रवां हो तुम,

कैसे बताऊं कि, कहां-कहां हो तुम।





अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात,

क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात।


प्यार से चाहे सारे अरमान माँग लो,

रूठकर चाहे मेरी मुस्कान माँग लो,

तमन्ना ये है कि न देना कभी धोखा,

फिर हँसकर चाहे मेरी जान माँग लो!



कितना कुछ जानता होगा वो शख्स मेरे बारे में,

मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया की तुम उदास क्यों हो?





अगर तु मिल जाए तो कोई खुदा का करिश्मा जानु,

फिर-हाथों की ईन लकीरों को में क्युँ मानु।



यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम, 

फिर भी माथे को चूमना सुकून दे जाता है.





ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है पर सिर्फ तब तक, 

जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।



मुझे औरों से क्या लेना-देना, मुझे तो बस तुम,

तुम्हारा वक़्त और तुम्हारा प्यार चाहिये !





सुनो… तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से,

हम तो मोहब्बत ही करेंगे!



तेरे दिल में मेरी साँसों को पनाह मिल जाये,

तेरे इश्क में मेरी जान फ़ना हो जाये।



अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप तो

एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें।





तेरी मोहब्बत में डूब कर बूँद से दरिया हो जाऊँ,  

मैं तुझसे शुरू होकर तुझमे खत्म हो जाऊं।



वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है अब क्या कहूँ, 

उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है।



मोहब्बत का कोई रंग नही फिर भी वो रंगीन है,

प्यार का कोई चेहरा नही फिर भी वो हसीन हैं।



तेरी यादोँ के नशे मेँ, अब चूर हो रहा हूँ,

लिखता हूँ तुम्हेँ और मशहूर हो रहा हूँ।





ज्यादा कुछ तो नहीं जानता मैं मोहब्बत के बारे में,

बस तुम सामने आते हो तो, तलाश ख़तम हो जाती है।



बहुत ही ​खूबसूरत ​लम्हा​ था वो जब उसने कहा था 

मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी।



हमारी मोहब्बत की हद तय न कर पाओगे तुम,

हमारी साँसे तो खत्म हो सकती है पर मोहब्बत नही।



प्यार वो नहीं जो दुनिया को दिखाया जाए,

प्यार वो है जो दिल से निभाया जाए।





उसकी हर एक शिकायत देती है मुहब्बत की गवाही,

अजनबी से वरना कौन हर बात पर तकरार करता है।



सच्ची मोहब्बत  में महंगे गिफ्ट्स की नहीं, 

इज्जत, प्यार और अहसास की जरूरत होती है।



प्यार मे जुदाई भी होती है, प्यार मे बेवफाई भी होतीं है,
थाम के देख मेरा हाथ पता चलेगा प्यार मे सच्चाई भी होती है।



ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें,
तुम बस मेरे दिल में रहो, यहाँ कोई आता जाता नहीं।







ये मत पूछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?

बस इतना जान लो कि सिर्फ तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।




मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,

अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है।



एक दिन मैंने खुद को बेवजह मुस्कुराते हुए पाया,

तब समझ में आया के मैं आपसे प्यार करता हूँ।




मैं लब हूं, मेरी बात हो तुम,

मैं तब हूं, जब मेरे साथ हो तुम।



Comments